अनूप जलोटा कन्यादान की बात कर रहे हैं और जसलीन 'बॉयफ्रेंड-बॉयफ्रेंड' कर रही हैं

इस सप्ताह अनूप जलोटा को बिग बॉस का घर छोड़ कर जाना पड़ा। कहा गया कि उन्हें कम वोट्स मिले हैं। कहने वालों ने तो पहले ही कह दिया था कि अनूप इस सप्ताह इस शो से बाहर आ जाएंगे क्योंकि बाहरी दुनिया में उनके कुछ अनुबंध हैं जिन्हें उन्हें पूरा करना है। इस प्रसंग से इस बात को बल मिला है कि बिग बॉस स्क्रिप्टेड रहता है। वोट किसे कम या ज्यादा मिले इसको लेकर कोई पारदर्शिता नहीं रहती।

अनूप और जसलीन के मामले में भी दर्शकों को खासा बेवकूफ बनाया गया। जब शो में अनूप-जसलीन ने प्रवेश किया तो यह कह कर सनसनी फैला दी गई कि दोनों में 'रिश्ता' है। इससे शो को आरंभ में भरपूर टीआरपी मिली, लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता गया और दर्शकों को वो केमिस्ट्री अनूप और जसलीन के बीच नजर नहीं आई जिसकी उम्मीद उसने की थी तो टीआरपी धड़ाम से नीचे आ गई। दर्शकों को अहसास होने लगा कि अनूप-जसलीन के मामले में उसे बनाया गया है और वह ठगा महसूस करने लगा।



इस रिश्ते पर नकलीपन की मुहर तब लग गई जब अनूप शो से बाहर आकर अलग तरह की बातें कर रहे हैं। अनूप ने स्पष्ट किया कि जसलीन और उनके बीच महज 'गुरु-शिष्य' का रिश्ता है। प्यार या शारीरिक संबंध जैसी कोई बात नहीं। उन्होंने तो यह भी कह डाला कि वे शो में जाने के लिए तैयार नहीं थे। जसलीन के पिता ने उन्हें राजी किया। शो में जाने के पूर्व उन्हें 'गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड' की तरह प्रचारित किया गया।

शो के दरमियान अनूप 'प्यार-मोहब्बत' की एक्टिंग करते रहे। भजन सम्राट ने दिखा दिया कि वे अभिनय सम्राट भी हैं, लेकिन शो के बाहर होते ही उन्होंने शो के खिलाफ राग छेड़ दिया। कहा कि यह शो तो स्क्रिप्टेड है। वे तो जसलीन का करना चाहते हैं यदि जसलीन के पिता चाहे तो।



बेचारी जसलीन को तो पता ही नहीं कि बाहर की दुनिया में क्या हो रहा है। वे तो अभिनय ही करे जा रही हैं। 'बॉयफ्रेंड' को मिस कर रही है और बॉयफ्रेंड कन्यादान की बात कर रहा है। इस तरह की दोगली बातों से बिग बॉस शो की छवि लगातार खराब हो रही है और दर्शकों का इस शो पर विश्वास लगातार घटता जा रहा है। सीज़न 12 वाकई में बहुत ही कमजोर साबित हुआ है।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :