बॉक्स ऑफिस पर पागलपंती ने किया निराश, चार दिनों में रहे इतने कलेक्शन

पुनः संशोधित मंगलवार, 26 नवंबर 2019 (12:08 IST)
22 नवम्बर को रिलीज हुई फिल्म 'पागलपंती' ने पर निराश किया। फिल्म का पहला वीकेंड औसत से भी कम रहा और सोमवार को भी कलेक्शन काफी नीचे आ गए जिससे यह बात साफ हो गई है कि दर्शकों को इस फिल्म में रूचि नहीं है और अब इस फिल्म के लिए आगे का रास्ता बहुत कठिन हो गया है।

फिल्म ने चौथे दिन लगभग ढाई करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। चार दिनों में इस मल्टीस्टारर फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग साढ़े बाईस करोड़ रुपये रहा जो कि फिल्म की लागत और स्टारकास्ट को देखते हुए बेहद कम है।

फिल्म न मल्टीप्लेक्स के दर्शकों को लुभा पाई और न ही सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर के दर्शकों को। फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, इलियाना डीक्रूज, उर्वशी रौटेला जैसे सितारे हैं।

फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है जिनका ट्रैक रिकॉर्ड बहुत अच्छा है। कॉमेडी फिल्म बनाने में वे माहिर माने जाते हैं बावजूद इसके यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पर्याप्त दर्शक नहीं जुटा पाई।

फिल्म का पहला ट्रेलर निराशाजनक था जो कि बिलकुल ही पसंद नहीं किया गया। तभी लगने लगा था कि दर्शकों ने इस फिल्म को न देखने का मन बना लिया है।

पागलपंती के मेकर्स ने दूसरा ट्रेलर भी रिलीज किया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। जो नुकसान हो गया था उसकी भरपाई नहीं हो पाई।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :