Bigg Boss 13 : शेफाली जरीवाला के पति पराग को असीम रियाज ने कहा नल्ला, एक्टर ने वीडियो शेयर कर दी यह धमकी

Last Updated: शुक्रवार, 14 फ़रवरी 2020 (20:08 IST)
के घर में हिमांशी खुराना के साथ शेफाली जरीवाला ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की थी। शेफाली जरीवाला की के साथ बॉन्डिंग देखने को मिली थी। हालांकि, हिमांशी के बाहर निकलने के बाद, असीम और शेफाली की दोस्ती में खटास आ गई। अक्सर दोनों को लड़ते देखा जाता है।

बीते दिनों असीम रियाज ने शेफाली के पति पराग त्यागी को नल्ला कहा था। ये बात पराग त्यागी को पसंद नहीं आई। वो बहुत गुस्से में हैं। उन्होंने असीम को धमकी दी है।

ALSO READ:
: असीम रियाज ने पार की हदे, आरती सिंह को बताया सिद्धार्थ शुक्ला का 'FIXED DEPOSIT'


बता दें कि कुछ पराग ने कुछ दिनों पहले फैमिली टास्क के दौरान शो में एंट्री की थी, और शेफाली से मिले थे। सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक क्लिप में आसिम रियाज शेफाली को यह कहते नजर आ रहे है कि 'आया था न तेरा कोई नल्ला'। आसिम ने यह बात शेफाली के पति पराग त्यागी के संदर्भ में कही।
अब शेफाली के पति पराग त्यागी ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर असीम रियाज को धमकी दी है। पराग ने कहा है कि वह असीम को फिनाले में देख लेंगे। इस वीडियो में पराग कह रहे हैं 'असीम रियाज तुम्हें लगता है तुम बहुत अच्छा गेम खेल रहे हो। तुम इतना गिर जाओगे मुझे उम्मीद नहीं थी।'
पराग कहते हैं 'असीम रियाज मैं ओपन मैसेज देता हूं तुम्हें और तुम्हारे फैंस को। अगर मुझे पांच मिनट के लिए भी मौका मिला बिग बॉस के घर में जाने का तो मैं बता दूंगा कि असली नल्ला कौन है। तीन हफ्ते की बात है। अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो वो मेरे मुंह पर थूक देना।'


और भी पढ़ें :