Bigg Boss 13 : क्या इस वजह से घर से बेघर हुए सिद्धार्थ शुक्ला?

Last Updated: गुरुवार, 5 दिसंबर 2019 (14:17 IST)
टीवी के पॉपुलर शो 'बिग बॉस' का सीजन 13 में रोजाना कोई ना कोई नया विवाद देखने को मिल रहा है। शो में सभी सदस्य बेहतरीन खेल दिखा रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है।
सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस हाउस में एक एग्रेसिव गेम खेलने के लिए जाने जाते हैं और घर में उनकी किसी ना किसी से तू-तू मैं मैं तो हो ही जाती है। लेकिन अब खबर आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला घर से बेघर होने वाले हैं।

बिग बॉस के फैन पेज पर किए गए एक पोस्ट में ये दावा किया गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला घर से बेघर होने जा रहे हैं। दरअसल हाल ही में हुए टास्क के दौरान असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच एक बार फिर झड़प देखने को मिली। इस दौरान सिद्धार्थ एक बार फिर असीम पर टूट पड़े और उन्हें बुरी तरह से धक्का मारने लग गए। जिसके बाद असीम ने बिग बॉस से इसकी शिकायत भी की।
लेकिन सिद्धार्थ के बाहर होने की वजह असीम के साथ हुई लड़ाई नहीं बल्कि उनकी खराब तबियत है। पोस्ट में दावा किया गया है कि सिद्धार्थ की खराब तबीयत के चलते उन्हें इलाज के लिए बाहर आना पड़ रहा है। उन्हें टाइफाइड की शिकायत बताई जा रही है।हालांकि शो के मेकर्स ने इर बारें में कोई कमेंट नहीं किया है।

इससे पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी को चोट लगने के चलते शो से बाहर होना पड़ा था। बिग बॉस के घर में कई ट्विस्ट देखने को मिले हैं। शो में शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली और अरहान खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। अब खबर आ रही है कि बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की घर में एंट्री हो सकती हैं।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :