बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार अर्जुन पटियाला और जजमेंटल है में होगी जंग

सिनेमाघरों में इस समय कई फिल्में लगी हुई हैं और सभी को दर्शक भी मिल रहे हैं। 'कबीर सिंह', 'आर्टिकल 15' अभी भी टिकी हुई हैं। 'सुपर 30' और 'द लॉयन किंग' का दबदबा बना हुआ है। इन्हें अच्छे दर्शक मिल रहे हैं। 26 जुलाई वाले सप्ताह में भी इन फिल्मों को सिनेमाघरों में शो मिलेंगे। दूसरी ओर 26 जुलाई को दो प्रमुख फिल्मों 'जजमेंटल है क्या' और 'अर्जुन पटियाला' का प्रदर्शन होने जा रहा है।

जजमेंटल है क्या
एकता कपूर द्वारा बनाई गई फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का नाम पहले 'मेंटल है क्या' था जो कि विवादों में घिर गया और बाद में इसका नाम बदलना पड़ा। इस फिल्म का निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी ने किया है और फिल्म का ट्रेलर खासा पसंद किया गया। और राजकुमार राव जैसे कलाकार इस फिल्म में हैं जो अच्छे कलाकार माने जाते हैं। फिल्म को मल्टीप्लेक्स से ज्यादा उम्मीद है और अलग तरह की फिल्म देखने वाले इसमें रूचि ले सकते हैं।

अर्जुन पटियाला
रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा जैसे सितारे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर भी पसंद किया गया है और यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर लग रही है। पंजाब और दिल्ली के आसपास दिलजीत की लोकप्रियता ज्यादा है जिसका फायदा फिल्म को मिल सकता है। इस फिल्म को भी मल्टीप्लेक्स से ज्यादा उम्मीद है।

टक्कर में किसको मिलेगा फायदा?
जहां तक ओपनिंग का सवाल है तो दोनों ही फिल्म एक-दूसरे का व्यवसाय प्रभावित नहीं करेगी, लेकिन जिस फिल्म की तारीफ ज्यादा होगी वो अगले दिनों में बढ़त बना लेगी। संभव है कि अर्जुन पटियाला पर 'मेंटल है क्या' से थोड़ी बेहतर ओपनिंग ले।


और भी पढ़ें :