करीना कपूर ने सास से पूछा बेटी और बहू में अंतर, शर्मिला टैगोर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

Last Updated: शुक्रवार, 13 दिसंबर 2019 (17:01 IST)
(Photo : Screenshot)
के रेडियो शो ‘व्हॉट वुमन वॉन्ट’ के दूसरे सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस सीजन की पहली मेहमान उनकी सास और मशहूर अभिनेत्री बनीं। इस दौरान करीना ने शर्मिला से पूछा कि बेटी और बहू में क्या अंतर होता है? इस सवाल पर उन्होंने जो जवाब दिया, वो सुर्खियां बटोर रहा है।
शर्मिला ने कहा, “बेटी के साथ आप बड़े होते हो। आपको पता होता है कि उसे किस बात पर गुस्सा आता है और उससे कैसे निपटना है।”

शर्मिला ने आगे कहा- “आप बहू से तब मिलते हैं जब वह एडल्ट हो चुकी होती है। आपको पता नहीं होता है कि उसका स्वभाव कैसा है, तो आपको उसके साथ घुलने मिलने में समय लगता है। एक लड़की जब शादी के बाद आपके घर आती है तो जरूरी है कि उसका स्वागत करें और उसे ज्यादा सहज महसूस कराएं।”
शर्मिला टैगोर आगे कहती हैं, “सास-ससुर को कपल के बीच दख्लअंदाजी नहीं करनी चाहिए बल्कि उन्हें आगे बढ़ने का मौका देना चाहिए। वे जितना साथ में टाइम स्पेड करेंगे उतना अच्छा है।”



बता दें कि शर्मिला टैगोर ने हाल ही में अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। अपने जन्मदिन पर शर्मिला पूरे परिवार के साथ जयपुर में थीं और वहीं पर बर्थडे का जश्न मनाया। वहीं, करीना की बात करें तो उनकी अगली फिल्म ‘गुड न्यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में करीना के अलावा अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारे नजर आएंगे।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :