करीना कपूर बोलीं- युवा पीढ़ी के कलाकारों से तुलना गलत

पुनः संशोधित रविवार, 15 दिसंबर 2019 (06:33 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस खान इंडस्ट्री की सबसे फैशनेबल डीवाज में से एक हैं। उनकी फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में वह के साथ लीडिंग लेडी के रोल में नजर आएंगी।
करीना इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। करीना ने कहा कि उनकी तुलना युवा पीढ़ी के कलाकारों के साथ किया जाना गलत है। करीना कई सालों से भारतीय सिनेमा में दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं और अभी भी वह काफी पॉपुलर हैं।
हालांकि, शादी और एक बच्चा होने के कई साल बाद अब उन्हें कंपेयर किया जाना और उनकी परफॉर्मेंस पर सवाल उठाया जाना शुरू हो गया है।
साल 2000 में रिलीज फिल्म रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली करीना को इंडस्ट्री में तकरीबन 20 साल काम करते हुए हो गए हैं। करीना ने कहा कि वह लगातार कुछ नया ढूंढने और करने की कोशिश कर रही हैं और यही वो वजह है जिसके चलते वह आज भी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।
करीना ने कहा कि मैं अब भी काम कर रही हूं और फिर भी युवा पीढ़ी से मेरी तुलना हो रही है। मुझे हैरत होती है कि वो ऐसा क्यों करते हैं क्योंकि मैं इस पीढ़ी का हिस्सा नहीं हूं, और न ही इस दौड़ का। लेकिन लोग फिर भी मेरी किसी और आज की पीढ़ी वाले से तुलना करने लग जाते हैं और मैं कहती हूं कि 'क्यों'?

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :