Bigg Boss 13 : सलमान खान ने खोली अरहान खान की पोल तो रश्मि देसाई के भाइयों ने जताया शुक्रिया

पुनः संशोधित गुरुवार, 13 फ़रवरी 2020 (12:32 IST)
बीते दिनों में वीकेंड का वार के दौरान ने के बॉयफ्रेंड को लेकर एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया था। सलमान खान ने रश्मि देसाई के सामने एक्टर अरहान खान की शादी और बच्चे के बारे में खुलासा किया था। इसके बाद रश्मि देसाई बेहद शॉक्ड रह गई थी।
इसके बाद रश्मि ने अरहान खान संग ब्रेकअप कर लिया था। सलमान खान ने रश्मि देसाई को उनके घर की चाबी अरहान खान के पास होने को लेकर भी काफी चेताया था। इसके बाद चीजें काफी बदल गई। इस पूरे घटनाक्रम में अगर कोई सबसे ज्यादा खुश है तो वो है रश्मि देसाई की फैमिली।

रश्मि देसाई के भाईयों और ने हाल ही में इस पूरे मामले पर अपनी बात रखते हुए बिग बॉस के मेकर्स और सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है कि अरहान खान का सच सबके सामने आ गया।
उन्होंने कहा, हम इसके लिए बिग बॉस के मेकर्स का शुक्रिया अदा करते हैं। हम अरहान खान से बिग बॉस के बाद दो बार मिले हैं लेकिन हमें इसकी जानकारी नहीं है। चौंकाने वाली बात ये है कि रश्मि को भी इस बारे में नहीं पता था ये हमारे लिए ज्यादा बड़ा शॉक है। लेकिन हां, हम बिग बॉस के शुक्रगुजार हैं।

मृणाल जैन ने कहा, भाई होने के चलते, हमें इसके बारे में पहले से ही पता होना चाहिए था। लेकिन, हमारे दिल में रश्मि के खिलाफ कुछ भी नहीं है। रश्मि अपनी जिंदगी में कुछ भी करे और जो वो करना चाहती है वो करे, हम उसके साथ होंगे। और हमें लगता है कि रश्मि ने सही फैसला लिया है।
बता दें रश्मि देसाई को बिग बॉस 13 की विजेता ट्रॉफी का मजबूत प्रतियोगी माना जा रहा है। लोग उन्हें लगातार सपोर्ट कर रहे हैं और अदाकारा को जनता का खूब प्यार मिल रहा है।


और भी पढ़ें :