ऋषि कपूर ने दिया चैलेंज, क्या आप पहचान पाए तस्वीर में महिला के गेटअप में दिख रहे इस एक्टर को

पुनः संशोधित गुरुवार, 23 जनवरी 2020 (16:17 IST)
बॉलीवुड एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और अक्सर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। पृथ्वीराज कपूर, दिलीप कुमार, मधुबाला की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करने के बाद ऋषि कपूर ने एक और तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर बॉलीवुड के ही एक एक्टर की अनदेखी तस्वीर है, जिसे पहचान पाना मुश्किल है।
ऋषि कपूर ने इस तस्वीर में उस एक्टर की पहचान का खुलासा नहीं किया और अपने फैंस से उस तस्वीर में दिखाई दे रही पर्सनैलिटी का नाम गेस करने के लिए कहा है। इस तस्वीर में एक एक्टर साड़ी पहने एक खूबसूरत महिला के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

ऋषि ने तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'आपको बताना है कि यह व्यक्ति कौन है? अगर किसी को पहले से और कहीं से जवाब पता है तो प्लीज खुलासा करने से बचें। दूसरों का सस्पेंस न बिगाड़ें। मैं आपको 10/20/50 गेस करने का मौका देता हूं। जवाब जल्द मिलेगा।'
ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर लोगों ने खूब कमेंट किए और इस तस्वीर में मौजूद शख्स को पहचानने की कोशिश की। अब ऋषि कपूर ने इस तस्वीर में मौजूद शख्स की पहचान का खुलासा करते हुए एक ट्वीट किया है।

ऋषि ने ट्वीट करते हुए कहा, 'यह कोई और नहीं बल्कि दिग्गज एक्टर साहब है, आप में से कई लोगों ने इनको पहचान लिया उसके लिए शुभकामनाएं।' उन्होंने आगे लिखा, प्राण अंकल भ्रमित करने में माहिर थे। यह किसी फिल्म के लिए नहीं था बल्कि एक पर्सनल परिवार के साथ मजाक था।
हालांकि ऋषि बताते कि यह किसकी तस्वीर है इससे पहले ही एक यूजर्स ने एक्टर को पहचान लिया कि वह प्राण हैं। एक यूजर ने प्राण के इस गेटअप के बारे में डीटेल देते हुए लिखा, 'यह प्राण हैं, उस वक्त उनकी शादी नहीं हुई थी। अपने बड़े भाई की शादी में उन्होंने अपनी नई भाभी से मजाक करने के लिए भाई की प्रेमिका के रूप में यह गेटअप बनाया था। प्राण शिमला की लोकल रामलीला में सीता का रोल भी प्ले करते थे। अगर आप तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो इसमें कुमारी प्राण लिखा दिखाई देगा।'


और भी पढ़ें :