सलमान खान की फिल्म 'राधे' के एक्शन को स्टाइलिश बनाने के लिए कोरिया से आई स्टंट टीम

पुनः संशोधित बुधवार, 27 नवंबर 2019 (12:38 IST)

इस समय तेजी से काम कर रहे हैं क्योंकि उन्हें किसी भी तरह फिल्म 'राधे' को ईद पर रिलीज करना है। यह कोरियन क्राइम थ्रिलर 'द आउटलॉज़' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है जिसके एक्शन सीन इसकी खासियत हैं। इसी बात को ध्यान रखते हुए कोरियाई स्टंट टीम को फिल्म के साथ जोड़ा गया है ताकि एक्शन सीन फिल्म में परफेक्ट लगे।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि द आउटलॉज़ के स्टाइलिश एक्शन की काफी तारीफ हुई थी और इसी वजह से सलमान फिल्म को बेहतर बनाने का कोई भी मौका हाथ से छोड़ना नहीं चाहते।

फिल्म में कुछ बेहतरीन एक्शन सीक्वेंसे देखने को मिलेंगे, इनमें स्मोक फाइट, गन शूट-आउट, हैंड टू हैंड फाइट शामिल हैं। रणदीप हुड्डा के साथ एक फाइट सीन में सलमान शर्टलेस भी नजर आएंगे।

कोरिया की स्टंट टीम के अलावा भारत के भी एक्शन डायरेक्टर्स कुछ एक्शन सीन सलमान पर फिल्माएंगे क्योंकि वे जानते हैं कि भारतीय दर्शक किस अंदाज में सलमान को देखना पसंद करते हैं।

सलमान का फिल्म में स्टाइलिश लुक नजर आएगा और वे सिक्स पैक एब्स का भी प्रदर्शन करेंगे जो निश्चित रूप से उनके फैंस को पसंद आएगा।
इस फिल्म में सलमान के किरदार का नाम राधे है। राधे नामक किरदार उन्होंने 'तेरे नाम' और 'वांटेड' में भी किए थे। न केवल उनका किरदार इन फिल्मों में पसंद किया गया था बल्कि फिल्में भी ब्लॉकबस्टर रही थीं।

प्रभुदेवा इस लार्जर-देन-लाइफ फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा की भी प्रमुख भूमिकाएं हैं।


और भी पढ़ें :