ईद 2021 भी होगी सलमान खान के नाम, रिलीज होगी भाईजान की यह फिल्म!

पुनः संशोधित सोमवार, 2 दिसंबर 2019 (16:09 IST)
इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' के प्रमोशन में बिजी है। यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म की रिलीज के बाद सलमान साल 2020 में ईद पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म 'राधे' की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे।
इन दोनों फिल्मों के साथ-साथ सलमान खान का नाम साजिद नडियाडवाला के बैनर की 'किक 2' के साथ भी जुड़ रहा है, जो काफी समय से अटकी पड़ी है। साल 2014 में रिलीज हुई सलमान की फिल्म किक को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली थी। इसलिए फैंस इस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अब ताजा खबरों की माने तो की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया गया है और डायलॉग्स पर काम चल रहा है। निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला किक 2 के प्री-प्रोडक्शन, शूट और पोस्ट-प्रोडक्शन की तैयारी के लिए कुछ समय की जरूरत है इसलिए उन्होंने इस फिल्म को साल 2021 में रिलीज करने का फ़ैसला किया है।

बताया जा रहा है कि यह फिल्म साल 2021 में ईद के मौके 13 मई को रिलीज की जाएगी। वहीं किक 2 में सलमान के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस कास्ट की जाएंगी, इस बारें तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे है। खबर है कि जैकलीन फर्नांडिस किक 2 में लीड रोल में नजर आ सकती है।

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि मेकर्स इस बार एक नई अदाकारा को किक 2 में लेने की सोच रहे हैं। साजिद नडियाडवाला अपने बैनर की दो मुख्य अभिनेत्रियों पूजा हेगड़े और कृति सेनन के नामों पर विचार कर रहे हैं। इन दोनों ही अदाकाराओं ने साजिद नडियाडवाला के बैनर के साथ मल्टीफिल्म डील साइन की है।

बताया तो यह भी जा रहा है कि किक 2 के लिए कृति सेनन के नाम पर प्रमुखता से विचार किया जा रहा है।


और भी पढ़ें :