फैंस के लिए आई खुशखबरी, करण जौहर की इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान

Last Updated: शुक्रवार, 1 नवंबर 2019 (14:54 IST)
बॉलीवुड के बादशाह के जन्मदिन से ठीक पहले एक खबर आई है, जो उनके फैंस के चेहरे पर चमक ला देगी। किंग खान जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। शाहरुख पिछली बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे, जो कि बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी।
खबर है कि शाहरुख खान, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता ने जब अपने दोस्त शाहरुख खान को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया, तो किंग खान ने हामी भर दी और फिल्म के अपने हिस्से की शूटिंग के लिए तारीख भी दे दी।

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में शाहरुख का किरदार छोटा लेकिन अहम होगा। उनका किरदार रणबीर के सफर को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाएगा। शाहरुख इस साल के अंत तक अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर लेंगे।
बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में और लीड रोल में हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

अप्रैल 2019 में अयान मुखर्जी ने शाहरुख के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, ‘मेरे इस्पिरेशन, मेरा ओबसेशन, और मेरे आइडल। मेरे बचपन का प्यार।’

शाहरुख खान, रणबीर कपूर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में भी कैमियो रोल कर चुके हैं, वहीं आलिया भट्ट के साथ वह फिल्म 'डियर जिंदगी' में मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2 नवंबर को अपने जन्मदिन के दिन शाहरुख खान अपनी नई फिल्म का ऐलान कर सकते हैं। माना जा रहा है कि वे तमिल सिनेमा के सुपरस्टार डायरेक्टर एटली के साथ काम कर सकते हैं।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :