मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल के चीफ गेस्ट होंगे शाहरुख खान

मेलबर्न में होने वाला भारतीय फिल्म फेस्टिवल 2019 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। फेस्टिवल की शुरुआत 8 अगस्त से हो रही है और यह 17 अगस्त तक चलेगा। बॉलीवुड के सुपरस्टार इस बार मेलबर्न में होने वाले इंडियन फिल्म फेस्टिवल के होंगे।

शाहरुख खान ही इस फेस्टिवल को ऑफिशली शुरू करेंगे। शाहरुख ने इससे पहले फिल्म 'चक दे इंडिया' की शूटिंग भी मेलबर्न में की थी। इस साल इस उत्सव की थीम 'साहस' निर्धारित की गई है।
शाहरुख इस फेस्टिवल में बतौर चीफ गेस्ट बुलाए जाने पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। शाहरुख खान ने कहा, मैं मुख्य अतिथि के रूप में इस फेस्टिवल की शुरुआत के लिए विक्टोरियन सरकार और मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल से आमंत्रण पाकर काफी खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

शाहरुख खान ने कहा कि हमारी इतनी बड़ी और विविधता वाली इंडस्ट्री का जश्न जोश और उत्साह के साथ मनाए जाने योग्य है और यही तो फेस्टिवल का मतलब है। मैं इस साल इस फेस्टिवल के थीम 'साहस' को लेकर खासतौर पर खुश हूं। साहस एक ऐसी भावना है, जो उन राइटर्स के साथ रिफ्लेक्ट होती है, जो वास्तव में समाज और दुनिया को बदलने की क्षमता रखते हैं।

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म चक दे इंडिया को याद करते हुए कहा कि मेलबर्न में 'चक दे इंडिया' की शूटिंग की बहुत अच्छी यादें अब तक मेरे दिल में बसी हैं और इस बार फिर से यहां भारतीय सिनेमा का जश्न मनाने के लिए मैं बहुत उत्सुक हूं।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :