क्या एक्टिंग छोड़ नौकरी करेंगे शाहरुख खान? वीडियो हो रहा जमकर वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार अपनी फिल्म 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद से ही किसी नए प्रोजेक्ट को चुनने में बहुत सावधानी बरत रहे हैं। फैंस उनके एकबार फिर पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं। अब लगता है कि फैंस की यह इच्छा जल्द ही पूरी होने वाली हैं। नेटफ्लिक्स इंडिया ने शाहरुख खान के साथ 2 प्रोमो वीडियो रिलीज किए है, जिसे देखकर शाहरुख के फैंस बेहद खुश हैं।
इस वीडियो में शाहरुख खान फोन कॉल पर नजर आ रहे हैं, और काम का नाम सुनकर उनके चेहरे पर मुस्कान दौड़ जाती है। वीडियो में शाहरुख दावा कर रहे हैं कि वो बहुत अच्छे एक्टर हैं और उनसे कोई भी रोल करवाया जा सकता है। लेकिन बाद में पता चलता है कि शाहरुख खान को ये फोन नौकरी के लिए आया है फिल्म के लिए नहीं।

इसके बाद दिखाया जाता है कि ये इंटेलिजेंस एजेंसी की किसी नौकरी के लिए फोन आया है और फिर कॉल डिसकनेक्ट हो जाती है। इसके बाद स्कीन पर लिखा आता है, 'स्टोरी अभी बाकी है।' 22 अगस्त को इसका खुलासा होगा।
दूसरे वीडियो में शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा से बात करते दिख रहे हैं, वो कह रहे हैं कि वो एक्टिंग कर सकते हैं नौकरी नहीं। लेकिन तभी उनकी नजर पड़ती है कि पूजा तो सामने है तो फोन पर कौन बात कर रहा है? आगे फिर लिखा है कि इसका खुलासा 22 अगस्त को होगा।
लग रहा है कि शाहरुख खान के साथ नेटफ्लिक्स कोई हॉरर वेब शो लाने वाला हैं। इन वीडियो के आते ही फैंस के बीच हलचल मच गई है और इसके बारे में चर्चा शुरू हो गई है।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :