अमेजन प्राइम वीडियो के 'इनसाइड एज सीजन 2' के साथ असल जिंदगी में हुआ एक अजीब वाक्य

Last Updated: शनिवार, 14 दिसंबर 2019 (10:26 IST)
इस महीने 6 दिसंबर को वीडियो पर 'इनसाइड एज सीजन 2' रिलीज कर दिया गया है और तब से यह खूब वाहवाही बटोर रहा है। सीरीज में दिखाई गई क्रिकेट दुनिया की मनोरंजक कहानी दर्शकों को खूब रास आ रही है।
एक अजीब संयोग तब हुआ जब इनसाइड एज 2 के तीन के बाद ही असल जिंदगी में रूसी टीम को ओलंपिक और फुटबॉल विश्व कप के लिए डोपिंग के लिए प्रतिबंधित किया गया था।

दूसरे सीजन का एक बड़ा हिस्सा परफॉर्मेंस बढ़ाने वाली ड्रग्स लेने वाले खिलाड़ियों के बारे में है जिससे खेल के दौरान उनकी सहनशक्ति और प्रदर्शन को बेहतर बनाया जा सके और साथ ही इन ड्रग्स का इस्तेमाल करने पर खिलाड़ी के बैन करने के बारे में भी बात की गई है।
दूसरे सीजन में मुख्य कलाकारों में आमिर बशीर, सपना पब्बी, और मार्कंड देशपांडे शामिल है। यही नहीं, पहले सीज़न की दमदार स्टार कास्ट दूसरे सीजन में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है जिसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्डा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित स्याल और सयानी गुप्ता शामिल हैं।

दूसरे सीजन का निर्माण भी फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया है जो 6 दिसंबर से अमेजन प्राइम पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :