सुष्मिता सेन के फैंस के लिए खुशखबरी, 10 साल बाद करने जा रही हैं फिल्मों में वापसी

पुनः संशोधित मंगलवार, 10 दिसंबर 2019 (06:09 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीब 10 साल से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2010 में 'नो प्रॉब्लम' फिल्म में देखा गया था। हालांकि सोशल मीडिया के जरिए वे अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। अब सुष्मिता एक बार फिर फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं।

सुष्मिता ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है। सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मैं हमेशा उस प्यार में रही हूं, जो धैर्य जानता है। ये अकेलापन ही मुझे मेरे फैंस का फैन बनाता है। उन्होंने स्क्रीन पर मेरी वापसी के लिए 10 सालों का लंबा इंतजार किया है।

मुझे जिंदगी के हर पड़ाव पर प्यार दिया और निष्ठा से प्रोत्साहित भी किया। मैं सिर्फ आपके लिए वापस आ रही हूं। मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं।

सुष्मिता इस घोषणा के बाद फैंस काफी उत्साहित है और उन्हें विश करना शुरू कर दिया है। हालांकि, फिल्म के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। उम्मीद लगाई जा रही है कि सुष्मिता अगले साल स्क्रीन पर दिखाई देंगी।

सुष्मिता ने 1996 में फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने 'मैं हूं ना', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'वास्तु शास्त्र', 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' जैसी फिल्मों में काम किया। सुष्मिता ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड संग रिलेशनशिप की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :