0

विराट कोहली ने Rishabh Pant के लिए बजा दी खतरे की घंटी, बाहर होने का खतरा

शुक्रवार,जनवरी 24, 2020
0
1
ऑकलैंड। न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज की पूर्व संध्या पर टीम इंडिया (Team india) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह सीरीज वर्ल्ड कप का बदला लेने वाली सीरीज नहीं है। वर्ल्ड ...
1
2
ऑकलैंड। क्या टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को 'ऑन द रिकॉर्ड' भी गुस्सा आता है? जी हां, 'ऑफ द रिकॉर्ड' विराट को कई बार झल्लाते, डांटते और यहां तक कि अपशब्द कहते भी सुना गया है लेकिन 'ऑन द रिकॉर्ड' भी वे काफी झल्ला गए। उनकी यह झल्लाहट भारतीय टीम के ...
2
3
ऑकलैंड। टीम इंडिया और मेजबान न्यूजीलैंड के बीच 24 जनवरी से खेली जाने वाली टी20 मैचों की सीरीज कप्तान केन विलियम्सन के लिए काफी अहम है। वे अपने घर में बेहतर प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलिया दौरे में मिली असफलता के दाग को धोना चाहेंगे।
3
4
ऑकलैंड। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 टी20 मैचों का आगाज 24 जनवरी से होने जा रहा है। टी20 के इतिहास में पहली बार टीम इंडिया (Team India) 5 मैचों की सीरीज खेलने जा रही है। माना जा रहा है कि यह मुकाबला मेहमान टीम के लिए कड़ा होगा। सीरीज का पहला मैच ...
4
4
5
ऑकलैंड। लगातार जीत के सवार टीम इंडिया अपने इतिहास में पहली बार 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेलने उतरेगी और न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को भारतीय समयानुसार दोपहर 12.30 बजे से होने वाले पहले टी-20 मैच में उसका लक्ष्य मेजबान टीम से हिसाब-किताब चुकता करना ...
5
6
ऑकलैंड। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत में खेलने के 1 हफ्ते के भीतर न्यूजीलैंड में खेलने आई भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को कहा कि क्रिकेटर अब उस स्थिति के करीब पहुंच रहे हैं, जब स्टेडियम पर ही सीधे उतरकर खेलना शुरू करना होगा।
6
7
ऑकलैंड। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन का बचाव करते हुए कहा कि टीम के खराब प्रदर्शन करने पर सवाल हमेशा उठते हैं लेकिन कप्तान का आकलन हमेशा नतीजों के आधार पर नहीं किया जा सकता।
7
8
हरारे। श्रीलंका के पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज के पहले दोहरे शतक से श्रीलंका ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन बुधवार को यहां 9 विकेट पर 515 रन बनाकर पहली पारी घोषित कर दी। दिन का खेल खत्म होने तक जिम्बाब्वे ने दूसरी पारी में बिना ...
8
8
9
दुबई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने मैच रैफरी के एलीट पैनल के सदस्य 60 वर्षीय रंजन मदुगले (Ranjan Madugalle) को पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की T20 सीरीज के लिए श्रृंखला के लिए मैच रैफरी नियुक्त किया है।
9
10
लिंकन। फार्म में चल रहे पृथ्वी शॉ की शानदार पारी के दम पर भारत ए ने पहले अनधिकृत वनडे में न्यूजीलैंड ए को 5 विकेट से हराया। शिखर धवन के चोटिल होने के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की वनडे टीम में चुने गए 20 वर्ष के शॉ ने 35 गेंद में 48 रन बनाए।
10
11
बेंगलुरु। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को सर्वकालिक महान वनडे खिलाड़ी करार दिया जबकि रोहित शर्मा को शीर्ष पांच में शामिल किया।
11
12
जोहानिसबर्ग। क्विंटन डिकॉक को मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम का कप्तान नियुक्त किया गया। कप्तान के रूप में उनकी पहली परीक्षा विश्व चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ होगी। दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच 4 फरवरी से केपटाउन में 3 ...
12
13
मुंबई। युवा बल्लेबाज सरफराज खान की नाबाद शतकीय पारी से मुंबई ने रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप 'बी' मैच के तीसरे दिन उत्तरप्रदेश के खिलाफ 5 विकेट पर 353 रन बना लिए।
13
14
कल्याणी (पश्चिम बंगाल)। बीसीसीआई ने उंगली के ऑपरेशन से उबर रहे भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को न्यूजीलैंड दौरे से पहले चोटिल होने से बचाने के लिए बंगाल की ओर से रणजी मैच खेलने से मना कर दिया है।
14
15
कराची। बांग्लादेश क्रिकेट टीम को पाकिस्तान दौरे पर कड़ी सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी, जो शुक्रवार से लाहौर में शुरू हो रहे 3 मैचों की टी-20 श्रृंखला के लिए आएगी।
15
16
ऑकलैंड। भारतीय टीम मंगलवार को 6 सप्ताह के न्यूजीलैंड दौरे के लिए ऑकलैंड पहुंची, जहां शुक्रवार को 5 मैचों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला का पहला मुकाबला खेला जाएगा।
16
17
नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के लंबे दौरे के लिए टीम इंडिया (Team India) की मंगलवार को घोषणा कर दी। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान कंधे में लगी चोट के कारण न्यूजीलैंड में होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज से ...
17
18
ऑकलैंड। ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार को न्यूजीलैंड अभी भूला नहीं है लेकिन वरिष्ठ बल्लेबाज रोस टेलर को उम्मीद है कि उनकी टीम आगामी श्रृंखला में जब अपनी सरजमीं पर भारत का सामना करेगी तो परिणाम बदलने में सफल रहेगी।
18
19
नई दिल्ली। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि न्यूजीलैंड की पिचों का व्यवहार काफी बदल गया गया है और बल्लेबाजी के लिए अनूकुल इन पिचों पर भारत के पास वह क्षमता है जिससे वे मेजबान टीम को मुश्किल में डाल सकते हैं।
19
विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®