0

पश्चिमी सिंहभूम में पत्थलगड़ी समर्थकों ने की 7 ग्रामीणों की हत्या, शव बरामद

बुधवार,जनवरी 22, 2020
0
1
कोलकाता। कोलकाता पुलिस ने मंगलवार तड़के शहर में 25 किलोग्राम हेरोइन जब्त कर 2 लोगों को गिरफ्तार किया। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 105 करोड़ रुपए से अधिक है और यह हाल के समय में पूर्वी भारत में मादक पदार्थों की सबसे बड़ी बरामदगी में से एक है।
1
2
मुंबई। बॉलीवुड के एक प्रोडक्शन मैनेजर और कास्टिंग डायरेक्टर को 3 महिलाओं को देह व्यापार में धकेलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इन महिलाओं में 2 विदेशी छात्राएं भी शामिल हैं।
2
3
नई दिल्ली। रेलवे में अवैध टिकट रैकेट को लेकर हाल में की गई सबसे बड़ी कार्रवाई में आरपीएफ ने झारखंड से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
3
4
बरेली। बरेली की एक अदालत ने रिश्वत नहीं देने पर 2 साल के बच्चे और उसके बड़े भाई के जन्म प्रमाणपत्रों में उनकी उम्र 100 साल बढ़ाकर लिखने के आरोपी ग्राम विकास अधिकारी और ग्राम प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।
4
4
5
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर से देश में 50 से भी अधिक सीरियल बम ब्लास्ट का आरोपी आतंकी डॉ. जलीस अंसारी उर्फ डॉक्टर बम को गिरफ्तार किया गया है।
5
6
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मथुरा में देर रात अपने घर जा रहे बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर को गोली मारकर हत्या कर दी गई हत्या के पीछे बदमाशों का क्या मकसद था इसकी जानकारी अभी पुलिस को नहीं हो पाई है। जूनियर इंजीनियर की गोली मारकर हत्या के बाद बिजली विभाग ...
6
7
नोएडा (उप्र)। थाना सेक्टर 39 क्षेत्र की सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली 14 वर्षीय एक छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
7
8
नई दिल्ली। राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) के नवीनतम आंकड़ों के मुताबिक, 2018 में देश में हर चौथी दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग थी, जबकि 50 फीसदी से ज्यादा पीड़िताओं की उम्र 18 से 30 साल के बीच थी। आंकड़ों के मुताबिक, लगभग 94 प्रतिशत मामलों में ...
8
8
9
रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के निजी सहायक को एक बालिका के साथ कथित बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
9
10
मुंबई। हत्या की कोशिश और जबरन वसूली के कई मामलों में वांछित चल रहे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के पूर्व साथी गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला को मुंबई पुलिस की अवैध उगाही निरोधक इकाई ने गिरफ्तार किया है। लकड़ावाला पर MCOCA सहित करीब 27 केस दर्ज हैं।
10
11
नई दिल्ली। मौत को सामने देख निर्भया के गुनाहगार इससे बचने के रास्ते तलाश रहे हैं। मामले में एक गुनाहगार विनय शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव पिटीशन दायर की है। खबरों के अनुसार विनय ने अपने खिलाफ जारी हुए डेथ वारंट पर रोक लगाने की अर्जी भी दी
11
12
इंदौर। इंदौर में एक युवक ने अपनी 3 साल की बेटी के सामने पत्नी और सास की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जब आसपास के लोग उसे पकड़ने के लिए दौड़े तो वह चाकू दिखाकर भाग निकला और आराम से पानी-पु‍री खाने लगा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवक ने ...
12
13
प्रयागराज। शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) का पेपर आउट कराने और मूल परीक्षार्थी की जगह दूसरे परीक्षार्थी को बैठाने वाले अलग-अलग गिरोह के 18 सदस्यों को बुधवार को यहां गिरफ्तार किया गया। जहां एसटीएफ की जिला इकाई ने एक स्थान पर 7 लोगों और दूसरे स्थान पर ...
13
14
कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना नवाबगंज में ऑस्ट्रेलिया से आए एक युवक ने गुहार लगाई कि मुझे मेरी मां से मिलवा दो और इलाज के लिए ले जाने में मेरी मदद करो। यह सुन मौके पर मौजूद थाना प्रभारी दिलीप कुमार बिंद ने तत्काल चौकी प्रभारी को बुला आदेश ...
14
15
प्रयागराज। उत्तरप्रदेश के यूसुफपुर गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की शनिवार देर रात हत्या कर दी गई।
15
16
उत्तरप्रदेश के इटावा में प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक अवस्था में देखकर लड़की के भाई ने उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे इस घटना में प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रेमी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
16
17
नई दिल्ली। दिल्ली में पुलिस द्वारा चालान काटे जाने से नाराज एक डिलीवरी बॉय ने गुस्से में अपनी बाइक को आग के हवाले कर दिया। उल्लेखनीय है कि इसी तरह का मामला 2019 में भी देखने को मिला था, जब नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू किया गया था।
17
18
मुंबई। मुंबई के एक उपनगरीय रेलवे स्टेशन पर टिकटों की जांच कर रही महिला अधिकारी को बिना टिकट यात्रा रही एक महिला यात्री द्वारा पीटे जाने का मामला सामने आया है। पिछले 2 दिनों में यह इस प्रकार की तीसरी घटना है।
18
19
लखनऊ। उत्तरप्रदेश के लखनऊ में हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की बड़े ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। इसके बाद योगी सरकार को कमलेश तिवारी के परिजनों के आरोप का सामना करते हुए जल्द से जल्द हत्याकांड के खुलासे का दबाव था। इसके बाद ...
19
विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®