सितारा जोड़ियों के पसंदीदा हनीमून स्पॉट


फिल्मी सितारों ने चुने बेहतरीन हनीमून स्पॉट
बॉलीवुड स्टार्स जब हर काम अपने एक खास अंदाज में करते हैं तो भला हनीमून डेस्टिनेशन के चुनाव में उनकी पसंद और स्टाइल की झलक का जलवा कैसे नहीं दिखेगा। साथ ही उनके चुनिंदा हनीमून डेस्टिनेशन में खूबसूरती, आकर्षण, प्यार और ग्लैमर का तड़का होना लाजिमी है।

ग्लैमर की दुनिया के इन जगमगाते सितारों को मीडिया और कैमरा-लाइट्स से दूर रहते हुए अपनी प्राइवेसी का भी खास ध्यान रखना पड़ता है। इसलिए उनकी सैर की ज्यादातर योजनाएं सीक्रेट रखी जाती हैं और ऐसे हनीमून स्पॉट चुने जाते हैं जहां वे आम लोगों की तरह अपने निजी पलों का मजा ले सके और भीड़ या कैमरे की निगाहों से बचे रहे। पेश है बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के शानदार हनीमून डेस्टिनेशन

1. करीना कपूर- सैफ अली खान



(हनीमून डेस्टिनेशन – गास्टाड, स्विट्जरलैंड)

पटौदी के चिराग छोटे नवाब सैफ अली खान और बेबो की शादी ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं। अपनी मच अवेटिड रॉयल शादी और भव्य रिसेप्शन की तरह इस बॉलीवुड सितारा जोड़ी का हनीमून डेस्टिनेशन भी बेहद खूबसूरत और खास रहा। अपनी हनीमून ट्रिप के लिए इस कपल ने स्विस एल्प्स को चुनते हुए स्विट्जरलैंड में बसे बेहद खूबसूरत, आकर्षक और शांत जगह गास्टाड जाने का फैसला किया।
स्विट्जरलैंड को ‘पृथ्वी का स्वर्ग’ कहा जाता है। सफेद बर्फ से ढंकी एल्प्स की खूबसूरत पहाड़ियां, चारों ओर हरियाली, मन को मदहोश कर देने वाली नदियां, कल-कल करते झरने हर किसी का मन मोह लेते हैं। वैसे तो स्विट्जरलैंड छोटा-सा देश है, लेकिन यहां स्कीइंग, लंबी पैदल यात्रा, पर्वतारोहण जैसी कई रोमांचक गतिविधियों के साथ बेहद खूबसूरत और सुखद सैर का मजा लिया जा सकता है।

जाहिर है एक हनीमून कपल के लिए स्विट्जरलैंड एकदम सही और खूबसूरत चुनाव है। हालांकि सैफ और करीना अपनी हनीमून ट्रिप के दौरान पहली बार एकसाथ स्विट्जरलैंड नहीं पहुंचे थे, इससे पहले भी ये ग्लैमरस जोड़ा गास्टाड में एकसाथ छुट्टियां बिता चुका है।

2. विद्या बालन- सिद्धार्थ रॉय कपूर



(हनीमून डेस्टिनेशन – कैरेबियन आइलैंड)

बॉलीवुड के दो बड़े सितारे ‘सैफीना’ की रॉयल शादी का क्रेज कुछ कम हुआ ही था, कि डर्टी पिक्चर स्टार विद्या बालन और यूटीवी हेड सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी की खबरें मीडिया में छा गईं। हालांकि इस सेलेब्रिटी जोड़ी ने अपनी शादी को पूरी तरह से प्राइवेट अफेयर ही बनाए रखा, लेकिन आखिरकार मीडिया ने पता लगा ही लिया, कि ये जोड़ा हनीमून के लिए खूबसूरत और आकर्षक कैरेबियन आइलैंड पर जा रहा है।
कैरेबियन आइलैंड में खूबसूरती भी है और तन्हाई के साथ रुमानी एहसास भी। सुंदर और आकर्षक समुद्र तट, सफेद रेतीले तटों पर साफ और नीला पानी, चारों ओर हरे-भरे पहाड़। एक हनीमून कपल के लिए इससे बेहतर जगह और क्या हो सकती है। हालांकि विद्या अपने जन्मदिन की खुशी अपने परिवार के साथ मनाना चाहती थी, जिसके चलते उन्होंने अपने हनीमून को तय समय से पहले खत्म करते हुए मुंबई का रुख कर लिया था।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :