जियो फोन ग्राहकों के लिए भी लांच हुआ ऑल इन वन प्लान, यह होगा फायदा

पुनः संशोधित शनिवार, 26 अक्टूबर 2019 (17:24 IST)
रिलायंस जियो (Reliance jio) ने अपने जियोफोन ग्राहकों के लिए भी ऑल-इन-वन प्‍लान को लांच किया है। इस प्‍लान में डेटा के साथ रिलायंस जियो ने आईयूसी कॉलिंग को भी बंडल कर दिया है।
इससे पहले jio ने आईयूसी पर मचे घमासान के बीच अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए भी इसी प्रकार के ऑल-इन-वन प्‍लान कुछ दिन पहले ही पेश किए थे।
रिलायंस जियो के मुताबिक नया प्‍लान आने के बाद भी पुराने प्‍लान भी जारी रहेंगे। कंपनी के मुताबिक जियोफोन के नए प्‍लान उपभोक्‍ताओं को आसानी से समझ में आने वाले प्‍लान हैं।
ये हैं प्लान : अनलिमिटेड वॉयस और डेटा के लिए रिलायंस जियो ने एक 75 रुपए वाला प्‍लान पेश किया है। इस प्‍लान में 500 मिनट आईयूसी कॉलिंग के साथ 3जीबी डाटा मिलेगा। जियोफोन से जियो नेटवर्क पर कॉलिंग पहले की तरह ही फ्री रहेंगे।
इसके अतिरिक्त जियोफोन ग्राहकों के लिए खासतौर पर बने तीन और ऑल-इन-वन प्‍लान भी कंपनी ने पेश किए हैं। इनकी कीमत 125 रुपए, 155 रुपए और 185 रुपए है।

इन सभी प्लान्स में जियो से जियो कॉलिंग तो फ्री रहेगी ही साथ ही 500 मिनट आईयूसी कॉलिंग भी मिलेगी। सभी प्‍लान की अवधि 28 दिन की है। कंपनी ने कहा कि ग्राहक केवल 30 रुपए अतिरिक्‍त देकर अपने डेटा को दोगुना कर सकते हैं।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :