पोर्न फिल्म में भी दीपिका होती तो उसको भी टैक्स फ्री कर देेते, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का विवादित बयान

Author विकास सिंह| Last Updated: शुक्रवार, 10 जनवरी 2020 (09:10 IST)

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के JNU जाने को लेकर मचे बवाल और उसके बाद उनकी आज रिलीज हो रही फिल्म को लेकर सियासत तेज हो गई है। मध्य प्रदेश में छपाक फिल्म को टैक्स फ्री करने के मुख्यमंत्री कमलनाथ के फैसले को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दिया है।
होशंगाबाद में सीएए को लेकर जनजागरुकता कार्यक्रम में पहुंचे गोपाल भार्गव ने कहा कि अगर किसी पोर्न फिल्म में भी दीपिका होती तो मुख्यमंत्री उसको टैक्स फ्री कर देते। इतना ही नेता प्रतिपक्ष ने फिल्म रिलीज होने से पहले टैक्स फ्री करने के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि फिल्म अभिनेत्री दीपिका और मध्य प्रदेश सरकार की विचारधारा एक सी है। उन्होंने दीपिका के JNU जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस समय बौद्धिक हमला किया जा रहा है।
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के इस बेहद विवादित बयान के बाद कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सूलजा ने बयान को शर्मनाक बताते हुए कहा एक महिला के बारे में नेता प्रतिपक्ष कितना निम्नस्तरीय बयान दे रहे है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष को एक फिल्म को कर मुक्त करने मात्र से इतनी हताशा और बौखलाहट नेता प्रतिपक्ष में क्यों है।

NSUI फ्री में दिखा रही छपाक – JNU हिंसा के विरोध में छात्रों के प्रदर्शन में शामिल होने के बाद दीपिका की फिल्म छपाक के सोशल मीडिया पर जारी बॉयकॉट की मुहिम के बी NSUI
ने छात्रों को फ्री में फिल्म का पहला शो दिखाने का एलान किया है। NSUI के प्रदेश प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी के मुताबिक NSUI की ओर से भोपाल सहित कई जिलों में छात्रों को छपाक फिल्म फ्री में दिखाई जाएगी।

विवेक फिल्म छपाक को टैक्स फ्री करने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ का धन्यवाद देते हुए कहते हैं कि भाजपा इस मामले पर गंदी राजनीति कर रही है। वेबदुनिया से बातचीत में विवेक त्रिपाठी कहते हैं कि छपाक फिल्म में जिस तरह एसिड अटैक पीड़िता के जीवन में किए जा रहे संघर्ष को दिखाया जा रहा है उसका ABVP और BJP केवल इसलिए विरोध कर रही है कि फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हिंसा के पीड़ित छात्रों से मिलने JNU चली गई। वह कहते हैं कि ABVP और BJP जो इस फिल्म का बॉयकाट कर रही है उसके बाद NSUI ने पूरे प्रदेश में छात्रों को फ्री में फिल्म दिखाने का निर्णय लिया है इसके लिए कई जगह NSUI ने पूरा हॉल ही बुक कराया है।


 

और भी पढ़ें :