0

Mobile यूजर्स को लग सकता है बड़ा झटका, 30 प्रतिशत तक बढ़ सकता है आपका बिल

सोमवार,जनवरी 20, 2020
mobile bill
0
1
बिल्ट-इन जीवन बीमा कवर के साथ इनोवेटिव प्रीपेड बंडल के लांच के बाद रविवार को दूरसंचार क्षेत्र की प्रमुख कंपनी भारती एयरटेल ने भारती एक्सा लाईफ इंश्योरेंस कंपनी के साथ मिलकर 179 रुपए के प्रीपेड प्लान पर 2 लाख रुपए का जीवन बीमा कवर देने की घोषणा की।
1
2
नई दिल्ली। ग्राहकों की संख्या के लिहाज से रिलायंस जियो नवंबर 2019 में देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी बन गई है। नवंबर में उसके मोबाइल ग्राहकों की संख्या 36.9 करोड़ रही।
2
3
Airtel यूजर्स को बड़ा झटका लगा है। टेलीकॉम कंपनी Airtel ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए न्यूनतम अनिवार्य रिचार्ज को 23 रुपए से बढ़ाकर 45 रुपए कर दिया है। कंपनी के मुताबिक अब ग्राहकों को कम से कम 45 रुपए का रिचार्ज करना होगा।
3
4
नई दिल्ली। दूरसंचार क्षेत्र की दिग्गज कंपनियों भारती एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया ने 5जी प्रौद्योगिकी के परीक्षण (5जी ट्रॉयल) के लिए आवेदन जमा किए हैं। दूरसंचार उद्योग से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी।
4
4
5
वनप्लस (OnePlus) मोबाइल की दुनिया में बड़ा धमाका करने जा रहा है। OnePlus 8 pro को लांच करने जा रहा है। इस फोन की सबसे बड़ी खूबी होगी इसकी रैम।
5
6
चीन का वीडियो शेयरिंग ऐप TikTok दुनियाभर के युवाओं में काफी लोकप्रिय है, लेकिन एक बग के आने से यह हैकर्स के निशाने पर है। बताया जा रहा है कि इस बग से यूजर्स के अकाउंट डेटा पर खतरा मंडरा रहा है। TikTok ऐप में बग के चलते यूजर्स को मैलिशस लिंक के साथ ...
6
7
नई दिल्ली। अपने उपभोक्ताओं को बेहतरीन उत्पाद और अनुभव प्रदान करने के लिए, Jio ने बुधवार को वाई-फाई पर चलने वाली राष्ट्रव्यापी वॉयस और वीडियो कॉलिंग लॉन्च की। Jio पिछले कुछ महीनों से इस सेवा का परीक्षण कर रहा था, ताकि लॉन्च के समय हर ग्राहक को एक ...
7
8
Apple के iPhone SE 2 के बारे में बताया जा रहा है कि यह सस्ता होने के साथ ही आईफोन के पुराने मॉडल से ज्यादा पॉवरफुल होगा।
8
8
9
2020 मोबाइल सेक्टर के लिए बड़ा बदलाव लेकर आ सकता है। 5G तकनीक के साथ ही नए अत्याधुनिक फीचर तक नए साल में मोबाइलों में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। एप्पल, सेम्संग से लेकर वन प्लस तक सभी दिग्गज मोबाइल कंपनियों ने इस वर्ष कई धमाकेदार फोंस लांच करने ...
9
10
कई फाइनेंशियल एक्टिविटी मेल से जुड़ी होने से इससे बग के कारण फाइनेंशियल जानकारियां लीक होने का भी खतरा भी मंडरा रहा है। इसके लिए जरूरी है कि आप समय-समय पर ई-मेल आईडी का पासवर्ड बदलते रहें और टू फैक्टर अथॉन्टिकेशन फीचर का प्रयोग करें। क्या होता है टू ...
10
11
अगर आप गूगल के G-mail का प्रयोग करते हैं और उसे सिक्योर समझते हैं तो संभल जाइए। गूगल के Gmail पर एक ऐसे बग का पता चला है, जो प्राइवेसी के लिए बड़ा खतरा हो सकता है। इस बग के कारण आपके ई-मेल किसी ओर के पास जा रहे हैं।
11
12
नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर के मोबाइल उपयोगकर्ता अब अपने खोए अथवा चोरी मोबाइल फोन का पता लगा सकेंगे। सरकार ने सोमवार को एक वेब पोर्टल पेश किया। यह दिल्ली में खोए और चोरी मोबाइल फोन को बंद करवाने और उसका पता लगाने (ट्रेसिंग) की सुविधा देगा।
12
13
2019 में नई तकनीकों के साथ एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बाजार में आए। इन स्मार्टफोन की वर्ष में जबर्दस्त धूम रही है। आइए जानते हैं कौन से थे वे स्मार्टफोन?
13
14
एंड्राइड फोन आने के बाद अब यूजर्स स्मार्ट फोन पर गेम्स खेलते हैं। आइए हम आपको बताते हैं 2019 के टॉप मोबाइल गेम्स, जो हुए सबसे ज्यादा डाउनलोड...
14
15

चैटिंग वाला ऐप निकला 'जासूस'!

गुरुवार,दिसंबर 26, 2019
एपल और एंड्राएड ने अपने ऐप स्टोर से यूएई का एक चैटिंग ऐप टोटॉक हटा दिया है। इस ऐप को न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट के बाद हटाया गया है जिसमें कहा गया है कि यह ऐप जासूसी के लिए इस्तेमाल हो रहा था।
15
16
Vivo S1 Pro को जनवरी 2020 के मध्य में लांच किया जा सकता है। यह फोन वीवो S1 (Vivo S1) का सक्सेसर है।
16
17
अब लोग नकदी की बजाय डिजिटल पेमेंट अधिक करने लगे हैं। बढ़ती तकनीक से यह अधिक आसान है, लेकिन इसमें सावधानी रखना भी आवश्यक है। आइए, हम आपको बताते हैं कुछ आसान टिप्स जिससे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सुरक्षित रहेगा पैसा।
17
18
बढ़ते साइबर खतरों को देखते हुए मोबाइल और सोशल मीडिया कंपनियां समय-समय पर बग बाउंडी प्रोग्राम का ऐलान करती हैं। इसी के अंतर्गत प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस (OnePlus) ने घोषणा की है कि वह बग बाउंटी प्रोग्राम में 7,000 अमेरिकी डॉलर (4.9 ...
18
19
भारतीय मोबाइल बाजार के लिए 2019 का साल बेहतर कहा जा सकता है। इस साल कंपनियों ने बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन लाचं किए। भारतीय मोबाइल बाजार में तकनीक के साथ ही कीमत को लेकर भी जबर्दस्त मुकाबला हुआ। ऐसे स्मार्ट फोन जिनकी कीमत रही 10 हजार से कम ...
19
विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®