0

12 दिन से अनशन पर बैठीं स्वाति मालीवाल की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

रविवार,दिसंबर 15, 2019
0
1
कानपुर। उत्तरप्रदेश के कानपुर में शनिवार को 'नमामि गंगे परियोजना' के तहत किए जा रहे कार्यों की समीक्षा करने आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गंगा घाट की सीढ़ियां चढ़ते समय फिसलकर गिर पड़े। गनीमत रही कि उन्हें कोई चोट नहीं लगी।
1
2
पटना। नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill) को संसद के दोनों सदनों से पारित कराने के लिए जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के समर्थन देने से नाराज पार्टी के नेता प्रशांत किशोर ने शनिवार शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की और कहा कि वे अपने ...
2
3
श्रीनगर। पूर्ववर्ती जम्मू-कश्मीर राज्य में 3 बार मुख्यमंत्री रहे फारुक अब्दुल्ला की हिरासत अवधि शनिवार को 3 महीने के लिए और बढ़ा दी गई और वह उपकारागार में परिवर्तित अपने घर में रहेंगे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।
3
4
कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों व अधिकारियों के हाथ-पैर उस समय फूल गए जब अचानक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीढ़ियों से फिसलकर गिर पड़े सुरक्षाकर्मियों ने आनन-फानन में उन्हें पकड़कर उठाना ...
4
4
5
वारणसी। घने कोहरे एवं खराब मौसम के कारण 16 दिसंबर से अगले साल 3 फरवरी के दौरान परिचालनिक कठिनाइयों के चलते कई गाड़ियां आंशिक अथवा पूर्ण रूप से निरस्त कर दी गई हैं, जबकि अनेक के मार्ग में बदलाव तथा फेरों में कमी की गई है।
5
6
नई दिल्ली। शिवसेना के संजय राऊत ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर संबंधी बयान पर चेतावनी देते हुए शनिवार को कहा कि महात्मा गांधी और पं. जवाहरलाल नेहरू की तरह विनायक दामोदर सावरकर भी राष्ट्र के गौरव हैं और उनके ...
6
7
उत्तर भारत के पर्वतीय इलाकों में बर्फबारी के कारण आम जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है। जम्मू-कश्मीर से लेकर हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के कई हिस्सों में हुई बर्फबारी के कारण तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है।
7
8
असम जल रहा है, असमी सड़कों पर उतर आए हैं। गुवाहाटी से लेकर जोरहाट तक 'जय अखम' और 'CAB आमी ना मानू' के गगनभेदी नारों का शोर और पुलिस की गोलियों की गूंज प्रदेश में फैले असंतोष और आक्रोश को बयान कर रहा है।
8
8
9
नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) प्रमुख स्वाति मालीवाल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर पूरे देश में 'दिशा विधेयक' तत्काल लागू करने की मांग की जिसमें महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामलों को 21 दिन के भीतर निस्तारित करने ...
9
10
गुवाहाटी। ‘हो! हो!’ की गूंज के साथ असमिया ‘गमछा’ और ‘जय आई असोम’ का नारा नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ असम में हो रहे उग्र विरोध प्रदर्शन का प्रतीक बन गया है।
10
11
नई दिल्ली। 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर सावरकर का उल्लेख कर माफी नहीं मांगने की बात पर भाजपा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया है।
11
12
जम्मू। एक बार फिर एलओसी के गरमाने से तथा जम्मू सीमा पर सीमावासियों के लिए जीना मुहाल हो गया है। भयानक सर्दी के बीच उन्हें हर पल पलायन के लिए तैयार रहना पड़ रहा है क्योंकि पाक गोलों के रूप में मौत उनके सिरों पर मंडरा रही है।
12
13
जम्मू। बर्फीले तूफानों और हिमस्खलन में एलओसी पर सैनिकों को गंवाना शायद भविष्य में भी जारी रह सकता है क्योंकि भारतीय सेना पाकिस्तान पर भरोसा करके उन सीमांत चौकियों को सर्दियों में खाली करने का जोखिम उठाने को तैयार नहीं है, जिन्हें कारगिल युद्ध से ...
13
14
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर शनिवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला और दावा किया कि यह कानून भारत की आत्मा को तार-तार कर देगा। उन्होंने 'भारत बचाओ रैली' में कहा कि अगर देश को बचाना है तो कठोर ...
14
15
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने 'रेप इन इंडिया' वाली टिप्पणी पर भाजपा की ओर माफी की मांग किए जाने पर पलटवार करते हुए शनिवार को कहा कि उनका नाम 'राहुल सावरकर' नहीं हैं और वह कभी माफी नहीं मांगने वाले हैं।
15
16
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि BJP है तो 100 रुपए किलो प्याज मुमकिन है, BJP है तो रोजगार नहीं होना मुमकिन है।
16
17
नई दिल्ली। नागरिकता (संशोधन) कानून के खिलाफ विश्वविद्यालय में जारी प्रदर्शन के मद्देनजर जामिया मिल्लिया इस्लामिया में शनिवार को होने वाली सेमेस्टर की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं।
17
18
कानपुर। उत्तरप्रदेश के कानपुर शहर में शनिवार सुबह 10.30 पर आ रहे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा व्यवस्था के बेहद कड़े इंतजाम किए गए हैं। प्रधानमंत्री की पूरी सुरक्षा व्यवस्था एसपीजी की देखरेख में हो रही है। सुरक्षा का ऐसा घेरा बनाया ...
18
19
नई दिल्ली। दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में कांग्रेस ने शनिवार को विशाल रैली का आयोजन किया है। रैली से पहले राहुल गांधी ने भाजपा सरकार पर तानाशाही और अर्थव्यवस्था को आईसीयू में पहुंचाने का आरोप लगाया।
19