महाराष्‍ट्र भाजपा में बवाल, दिग्गज नेता एकनाथ खडसे फिर नाराज

पुनः संशोधित बुधवार, 4 दिसंबर 2019 (19:14 IST)
मुबंई। देवेंद्र फडणवीस सरकार के इस्तीफे के बाद से महाराष्‍ट्र भाजपा में घमासान मचा हुआ है। पहले गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा मुंडे की नाराजगी चर्चा का विषय बनी, फिर दिग्गज नेता एकनाथ खडसे नाराज हो गए।
एकनाथ खडसे ने दावा किया कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में कुछ भाजपा नेताओं ने पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे और उनकी बेटी रोहिणी खडसे को हराने के लिए काम किया।
इससे पहले भाजपा नेता पंकजा मुंडे के ट्विटर प्रोफाइल से बीजेपी हटाने के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई थी। पंकजा मुंडे ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि वे पिता गोपीनाथ मुंडे की जन्मदिन के मौके 12 दिसंबर को अपने कार्यकर्ताओं से मिलकर बड़ा ऐलान करने वाली हैं।
उल्लेखनीय है कि पंकजा मुंडे को विधानसभा चुनावों में अपने गढ़ परली से अपने चचेरे भाई धनंजय मुंडे से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं पार्टी ने इस बार एकनाथ खडसे की जगह उनकी बेटी रोहिणी खडसे को मुक्ताईनगर से चुनाव मैदान में उतारा था।

वरिष्ठ भाजपा नेता एकनाथ खडसे ने विधानसभा चुनाव में निर्दलीय नामाकंन भरा था। उनके NCP में जाने की खबरें भी उड़ रही थी। बेटी को भाजपा से टिकट मिलने पर वह मान गए और उन्होंने कहा कि मैं पिछले एक साल से शरद पवार से नहीं मिला हूं, इस दौरान मेरी उनसे कोई बात भी नहीं हुई है। मुझे नहीं पता कि मेरे बारे में झूठी खबरें क्यों फैलाई जा रही है।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :