जयपुर के कई सिनेमाघरों से हटी फिल्म 'पानीपत'

पुनः संशोधित सोमवार, 9 दिसंबर 2019 (23:07 IST)
जयपुर। बॉलीवुड फिल्म 'पानीपत' में भरतपुर के तत्कालीन महाराजा सूरजमल के किरदार को गलत तरीके से फिल्माए जाने के विरोध के चलते राजधानी के कई सिनेमाघरों ने हाल में रिलीज इस फिल्म के शो सोमवार रद्द कर दिए। जयपुर के राजमंदिर, सिनेपोलिस, आईनॉक्स सिनेमाघरों में शो रद्द किए गए हैं।
राजमंदिर के प्रबंधक अशोक तंवर ने बताया कि सिनेमाघर में प्रशासन के आगामी आदेश तक फिल्म 'पानीपत' के सभी शो रद्द कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार को 12 बजे वाले फिल्म के शो को भी विरोध के चलते बीच में ही रद्द कर दिया गया है। पुलिस जाप्ता के कारण सिनेमाघर में किसी प्रकार की तोड़फोड़ नहीं हुई।

वहीं जयपुर के सभी आईनॉक्स सिनेमाघरों में भी विरोध के बाद फिल्म पानीपत के शो रद्द कर दिए गए हैं। आईनॉक्स सूत्रों के अनुसार जयपुर के सभी 6 मल्टीप्लैक्स में लगी फिल्म पानीपत के शो आगामी आदेश तक रद्द कर दिए गए हैं।
वहीं बीकानेर में कुछ लोगों ने फिल्म के विरोध में नारेबाजी की और फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। भरतपुर में पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह, विधायक वाजिब अली, मुकेश भाकर और रामस्वरूप गावड़िया ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।

इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचे, वो संतुष्ट हो जाए उसके बाद फिल्म चले तो ज्यादा बेहतर रहेगा।

उन्होंने कहा, अतिरिक्त मुख्यसचिव (गृह) से बात हो चुकी है। अधिकारी आपस में कार्डिनेट कर वितरकों से बातचीत कर रहे हैं, उम्मीद है कोई न कोई हल निकलेगा।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :