0

ऑस्ट्रेलियाई ओपन के पहले दौर में हारे प्रजनेश, जोकोविच से खेलने का गंवाया मौका

मंगलवार,जनवरी 21, 2020
0
1
नई दिल्ली। अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और शतरंज के महारथी विश्वनाथन आनंद को सक्रिय नहीं रहने के कारण हटाए जाने के बाद मशहूर पहलवान योगेश्वर दत्त और पैरालंपियन दीपा मलिक को अखिल भारतीय खेल परिषद (एआईसीएस) में शामिल किया गया है।
1
2
मेलबर्न। दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी राफेल नडाल ने एकतरफा मुकाबले में बोलिविया के हुजो डेलियेन को हराकर ऑस्ट्रेलियाई ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया। नडाल ने 2 घंटे के भीतर यह मुकाबला 6-2, 6-3, 6-0 से जीता।
2
3
मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग का असर साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में भी देखने को मिल रहा है। टूर्नामेंट में पहले धुंए ने परेशान किया और अब बारिश के कहर ने मैचों को प्रभावित किया। पहले दिन बारिश के कारण 64 में से 48 मैच ...
3
4
रोम। भारतीय स्टार पहलवान बजरंग पूनिया और रवि कुमार दहिया ने यहां रोम रैंकिंग सीरीज टूर्नामेंट में अपने वजन वर्गों में स्वर्ण पदक जीतकर ओलंपिक वर्ष में शानदार शुरुआत की। बजरंग ने 65 किग्रा फ्रीस्टाइल वर्ग के फाइनल में अमेरिका के जोर्डन माइकल ओलिवर के ...
4
4
5
ला क्विंटा (अमेरिका)। भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी ने यहां अमेरिकन एक्सप्रेस गोल्फ टूर्नामेंट के तीसरे दौर में बैक नाइन पर 4 बर्डी से 6 अंडर 66 का कार्ड खेलकर कट में प्रवेश किया।
5
6
जकार्ता। विश्व चैंपियन भारत की पीवी सिंधू के खराब प्रदर्शन का सिलसिला नए साल में भी बना हुआ है और वे गुरुवार को इंडोनेशिया मास्टर्स 500 बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में बाहर हो गईं, जिसके साथ टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई।
6
7
हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन के पिता WWE लैजेंड रॉकी जॉनसन (Rocky Johnson) का 75 वर्ष की उम्र निधन हो गया। रॉकी जॉनसन का असली नाम वेड डगलस बाउल्स था। रॉकी जॉनसन 'सोल मैन’ के नाम से भी मशहूर थे।
7
8
होबार्ट। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने होबार्ट इंटरनेशनल महिला युगल सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। उक्रेन की नादिया किचेनोक के साथ सानिया ने अमेरिका की वानिया किंग और क्रिस्टिना मैकहेल को 6-2, 4-6, 10-4 से मात दी।
8
8
9
एडिलेड। जर्मनी की खिलाड़ी एंजेलिक कर्बर को बुधवार को पीठ की चोट के कारण एडिलेड अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा जिससे उनकी साल के शुरुआती टेनिस ग्रैंडस्लैम की तैयारियों को करारा झटका लगा।
9
10
जकार्ता। गत चैंपियन साइना नेहवाल बुधवार को यहां इंडोनेशिया मास्टर्स 500 टूर्नामेंट के पहले दौर में जापान की सयाका ताकाहाशी से उलटफेर का सामना करने से टूर्नामेंट से बाहर हो गईं। पिछले साल इस टूर्नामेंट को अपने नाम करने वाली साइना का खराब दौर चल रहा ...
10
11
पणजी। भारत में पोकर को बतौर एक खेल नया मंच देने के लिए गोवा के पणजी में 14-19 जनवरी तक चलने वाली पांच करोड़ रुपए की भारी भरकम ईनामी राशि पोकर चैंपियनशिप का आयोजन किया गया है। इसकी शुरूआत काफी धमाकेदार अंदाज़ में हुई।
11
12
भुवनेश्वर। टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर चुका भारत (FIH) हॉकी प्रो लीग में पहली बार हिस्सा लेने जा रहा है और उसका पहला मुकाबला 18 और 19 जनवरी को यहां के कलिंगा स्टेडियम में होगा।
12
13
कुआलालंपुर। दुनिया के नंबर एक बैडमिंटन खिलाड़ी केंटो मोमोटा सहित 4 लोगों को सोमवार को मलेशिया में दुर्घटना के दौरान हल्की चोट लगी।
13
14
ऑकलैंड। अमेरिकी स्टार सेरेना विलियम्स (Serena William) ने रविवार को डब्ल्यूटीए ऑकलैंड क्लासिक फाइनल में हमवतन खिलाड़ी जेसिका पेगुला को हराकर खिताब अपने नाम किया और इससे मिली 43,000 अमेरिकी डॉलर की इनामी राशि ऑस्ट्रेलिया के जंगल में लगी आग के ...
14
15
नई दिल्ली। पुलेला गोपीचंद हालांकि अपनी भावनाएं नहीं दिखाते लेकिन कोच ने उस दर्द को साझा किया, जो उन्हें साइना नेहवाल के उनकी अकादमी छोड़कर प्रकाश पादुकोण की अकादमी में जाने के बाद हुआ था और अब तक उन्हें यह बात परेशान करती है।
15
16
एडीलेड। दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने आगामी एडीलेड अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया, जो टूर्नामेंट के आयोजकों के लिए करारा झटका है।
16
17
आकलैंड। टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ऑस्ट्रेलिया के जंगल में लगी आग बुझाने में लगे दमकलकर्मियों की मदद के लिए अपनी ड्रेस की नीलामी करेंगी जिससे मिलने वाली राशि उनकी सहायता के लिए जाएंगी।
17
18
कुआलालम्पुर। विश्व चैंपियन पीवी सिंधू और साइना नेहवाल का पिछले 5 महीनों से चल रहा खराब प्रदर्शन नए साल में भी बरकरार रहा और दोनों भारतीय खिलाड़ी मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में शुक्रवार को हारकर बाहर हो गई और इसके साथ ही ...
18
19
कुआलालंपुर। मौजूदा विश्व चैम्पियन पीवी सिंधू और साइना नेहवाल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गुरुवार को यहां मलेशिया मास्टर्स सुपर 500 बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।
19
विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®