मूवी चैनल्स: प्राइम टाइम मूवीज़ (31 जुलाई)

हिन्दी फिल्मों के लोकप्रिय चैनलों पर नई फिल्मों का आनन्द उठाइए। अब एक क्लिक पर जानिए 31 जुलाई को विभिन्न चैनलों पर, प्राइम टाइम पर दिखाई जाने वाली फिल्मों की कहानी।

WD|
WD
WD
जी सिनेमा (Zee Cinema) रात 9.00 बजे
विश्वात्मा (एक्शन): नौकरी से निकाले गए पुलिस इंस्पेक्टर प्रभात को एक अलग काम दिया जाता है। उसे केन्या में रह रहे डॉन को गिरफ्तार करना है। वह केन्या निकल जाता है मगर एक गलती के कारण मुश्किल में आ जाता है।
कलाकार: सनी देओल, चंकी पांडे निर्देशक: राजीव राय

जी सिनेमा एचडी (Zee Cinema HD) रात 9.00 बजेइकबाल (ड्रामा): एक गरीब गूंगे बहरे लड़के की कहानी जिसका सपना भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने का है। जब उसका गरीब होना उसके सिलेक्शन के बीच में आता है कोच उसकी मदद करता है।
कलाकार: नसीरुद्दीन शाह, श्रेयस तलपड़े निर्देशक: नागेश कुकुनूर

(Star Gold) रात 9.00 बजेसिंघम (एक्शन): एक ईमानदार पुलिस अफसर बाजीराव सिंघम अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ता है। किस्मत उसे एक भ्रष्ट राजनीतिज्ञ जयकांत शिकरे के सामने लाकर खड़ा कर देती है। अब उसे जयकांत से निपटना होगा।
कलाकार: अजय देवगन, काजल अग्रवाल, निर्देशक: रोहित शेट्टी
स्टार गोल्ड एचडी (Star Gold HD) रात 9.00 बजे
दे दना दन (कॉमेडी): दो गरीब दोस्त पैसा कमाना चाहते हैं। वे अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ पैसा कमाने निकल जाते हैं और एक अमीर महिला के कुत्ते को अगवा कर लेते हैं। अब वह कुत्ता उनके पास से भाग जाता है तब हास्यास्पद परिस्थितियां निर्मित होती हैं।
कलाकार: सुनील शेट्टी, कैटरीना कैफ, निर्देशक: प्रियदर्शन
(Max) रात 9.00 बजे
मेरी जंग (एक्शन): मास एक लड़की अंजली से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। अंजली का पिता इस शादी को रोकने के लिए मास के दोस्त आदी को मार देता है। अब मास अपने दोस्त की मौत का बदला लेना चाहता है।कलाकार: नागार्जुन, चार्मी कौर, ज्योतिका निर्देशक: लॉरेंस राघवेंद्र

फिल्मी (Filmy) रात 9.00 बजे
टक्कर (ड्रामा): एक क्रूर सौतेली मां अपने सौतेले बेटे को मारने का षडयंत्र करती है मगर वह बच जाता है। सालों बाद वह बदला लेने के लिए लौटता है।
कलाकार: जीनत अमान, संजीव कुमार, जीतेंद्र निर्देशक: के बप्पैया


और भी पढ़ें :